पिता ने बेटे की शादी के कार्ड पर लिखवाया कुछ ऐसा की जमकर हो रहा है वायरल

320
बेटे की शादी के कार्ड पर पिता ने छपवा दिया कुछ ऐसा, जमकर हो रहा है वायरल

शादी का जीवन में एक विशेष महत्त्व होता है शादी को खास बनाने के लिए लोग बहुत कुछ करते हैं. इनमे ही एक होता है शादी के कार्ड जिसे लोग ज्यादा से ज्यादा आकर्षक बनवाते है जिससे जो भी लोग उसे देखे तो तारीफ करें. अब ऐसे में ही एक ताजा मामला उत्त्तर प्रदेश के सीतापुर से सामने आया है जहाँ एक पिता ने अपने बेटे की शादी के कार्ड पर कुछ ऐसा छपवा दिया जिसके कारण कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं.

अब आप सोच रहे होंगे कि कार्ड पर ऐसा क्या छपवा दिया की इतना वायरल हो रहा है. चलिए जानते हैं पिता ने बेटे की शादी के कार्ड पर ऐसा क्या छपवाया है.

शादी के कार्ड पे छाप दिया कुछ ऐसा की जमकर हो रहा है वायरल

दरअसल सीतापुर के एक व्यापारी के बेटे सिद्धार्थ गुप्ता की शादी 29 नवंबर को पहले से तय थी. शादी में बुलाये जाने वाले मेहमानों से इस होने वाले दूल्हे ने एक ऐसी अपील की जिससे वह सुर्ख़ियों में आ गया है. आपको बता दें की 28 अक्टूबर को चुनाव आयोग ने घोषणा की थी की सीतापुर में 29 नवंबर को ही मतदान होगा. दुल्हे के पिता ने सोचा की चुनाव के दिन शादी होगी तो परेशानियां तो जरुर आयेंगी लेकिन उन्होंने अपनी सोच को सकरात्मक रख कर ऐसा फैसला लिया जिसे जानकर सब हैरान रह गये. उन्होंने शादी के कार्ड पर कुछ ऐसा छपवाने का फैसला लिया है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाओगे.

शादी के कार्ड पे छाप दिया कुछ ऐसा की जमकर हो रहा है वायरल

सिद्धार्थ के पिता ने तय किया कि विवाह के आमंत्रण पत्र के माध्यम से रिश्तेदारों को मतदान के लिए प्रोत्साहित करेंगे. लोगों को चुनाव के लिए जागरूक करने के लिए उन्होंने निमंत्रण पत्र पर स्लोगन छपवाया है ‘मतदान दिवस 29 नवंबर 2017 को सारे काम छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो’.

innoavtive card
आपको बता दें सिद्धार्थ का विवाह लखीमपुर जिले के निवासी सर्वेश गुप्ता की बेटी आकांक्षा से तय हुआ है. सिद्धार्थ के पिता ने बताया कि जब वधु पक्ष से इस स्लोगन को कार्ड पर छपवाने के बात कही तो वो लोग भी बहुत प्रभावित हुए. वैसे लोगों को वोट डालने के लिए जागरूक करने का ये बहुत ही अच्छा तरीका है.

हमरी आपसे यही विनती है की मतदान के लिए स्वयं जागरूक बने और आसपास के लोगो को भी इसका महत्त्व बताएं

और ऐसे ही रोचक एवं सकारात्म समाचारों को पढ़ने के लिए हमे जरूर सब्सक्राइब करे

नए पोस्ट ईमेल पे पाएं

Leave a Reply