The Saint, the Surfer, and the CEO – द सेंट द सर्फर एंड द सीईओ

234
The Saint, the Surfer, and the CEO

The Saint, the Surfer, and the CEO – द सेंट द सर्फर एंड द सीईओ

बिंदुजानकारी
पुस्तकThe Saint, the Surfer, and the CEO – द सेंट द सर्फर एंड द सीईओ
लेखकरॉबिन शर्मा
मूल्य230 रूपये

 

The Saint, the Surfer, and the CEO

लेखक परिचय: रॉबिन शर्मा का जन्म 1965 में कनाडा में भारतीय मूल के परिवार में हुआ था। रॉबिन शर्मा सुरुवात से ही शिक्षा में अव्वल रहे। आपको बता दें कि रोबिन शर्मा मास्टर इन लॉ किया है।

रोबिन शर्मा ने दुनिया की कई कंपनियों और कर्मचारियों के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम लिए हैं। उनके आत्म-सुधार से संबंधित ग्यारह पुस्तकें प्रकाशित की गई हैं, और उनके पुस्तकों का अनुवाद कई भाषाओं में किया गया है।

The Saint, the Surfer, and the CEO- द सेंट द सर्फर एंड द सीईओ

रोबिन शर्मा ने अपनी इस किताब के जरिए अपने दिल के कई राज खोले हैं। आपको बता दें कि उन्होंने खुद अपने इस किताब के बारे में कहा कि ‘इस किताब में सिर्फ एक काल्पनिक कहानी है जिसका वास्तविकता से कोई वास्ता नहीं है।

इस किताब में जैक वैलेंटाइन नाम के एक शख्स की कहानी है। जो एक सफल वकील है लेकिन जैक का उसके अपने परिवार से अच्छे संबध नहीं है। एक दिन वह एक दुर्घटना का शिकार हो जाता है जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया जाता है जहां वह कैल से मिला जिसने जैक की देखभाल एक पिता की तरह की जबकि इससे पहले जैक की उनसे कभी मुलाकात नहीं हुई थी।

इस पुस्तक में इस दौरान कैल ने अपने बेटे को 3 महान लोगों का मार्गदर्शन दिया जो अपने जीवन में बहुत सफल हैं और लोगों को एक अच्छी सलाह देते हैं। इसके साथ ही कैल ने उसे संत, सर्फर और सीईओ से मिलने से लिए दुनिया की यात्रा पर भेज दिया।

इसके साथ ही लेखक रॉबिन शर्मा की इस कहानी ने पाठकों को शुरु से अंत तक बांधे रखा है। रॉबिन शर्मा की ये किताब वाकई प्रेरणादायक है।


अमेज़न पर अंग्रेजी भाषा में यह पुस्तक ख़रीदे: The Saint, The Surfer and The CEO


अमेज़न पर हिंदी भाषा में यह पुस्तक ख़रीदे: The Saint, The Surfer And The Ceo Hindi


हमे फॉलो करें फेसबुक, एवं ट्विटर पर

सन्देश भेंजे

1 Comment

Leave a Reply